Tuesday 28 November 2017

विदेशी मुद्रा के लिए अल ब्रूक्स मूल्य एक्शन इंडिकेटर


विदेशी मुद्रा व्यापारिकता isn8217t एक दौड़ बाज़ार आमतौर पर होता है हालांकि उदार व्यापारी लौटते और उड़ान लेते रहें, इसलिए कुछ व्यापारियों में से एक हो कि विदेशी मुद्रा बाजार में अभी भी वर्ग उपाय है, लेकिन एकमात्र तरीके से आप एक पेशेवर बनने के लिए सक्षम हो सकते हैं, जानने के लिए, सीखें, जिस तरह से सीखें कोशिश करो और इसे सही करो यदि आपको लगता है कि विदेशी मुद्रा व्यापारिकता या द्विआधारी विकल्प सभी भाग्य है, तो बाबाईजेबु या बिनरी 100 टिक व्यापार का प्रयास करें, तो आप देख सकते हैं कि भेद स्पष्ट है। अगर आपको लगता है कि बेस्ट ट्रेडिंग वीडियो कलेक्शंस के फ्री अल ब्रुक का आश्चर्यजनक ओनवाई (कैंडलस्टिक चार्ट तकनीक और मूल्य एक्शन नॉलेज) से दूर जा रहा है, जो कि स्मार्ट बॉउज, गधा और मिठाई आंकड़े के साथ उस शानदार महिला के लिए शादीशुदा बेहतर आधा सामग्री के रूप में स्मार्ट और सीधा चरित्र है विदेशी मुद्रा सूचक) में कोई स्मार्ट चरित्र नहीं है, तो आप विस्तारित मुद्दा पर you8217re। कुशल विदेशी मुद्रा व्यापारियों के 9 5 कर सकते हैं, जबकि तकनीकी विश्लेषण नहीं है जो धारक पैटर्न और मूल्य कार्रवाई है। एक नई ट्रेडिंग टूल और मुफ्त में रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें यह सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग वीडियो संग्रह मुफ्त अल ब्रुक है, जहां विदेशी मुद्रा व्यापारिकता की कुंजी है और अगर आप इसे सीखना नहीं चाहते हैं, तो आपको जाना चाहिए और केक IJEBU या Binary 100 पर नजर रखना चाहिए टिक ट्रैड. तुम्हें don8217t वहां यात्रा करना चाहता हूं विशेष रूप से द्विआधारी 100 व्यापार पसंद का टिकट। प्रत्येक नए बाज़ारिया के सबसे अधिक संघर्षों में से एक की गारंटी के सागर, अशिक्षित बयान और हर एक याद आती है जो फ़्लोट्स वेब पर गोल करो। क्या आपने कई कथित चालीय प्रणालियों और संकेतकों की कोशिश की है, फिर भी अगर कुछ भी न हो, तो घर पर लगातार नतीजे मिलते हैं, अगर हाँ, तो इसके परिणामस्वरूप कुछ समय बर्बाद करना बंद हो जाता है, इसके परिणामस्वरूप 8217 रुपये विदेशी मुद्रा या द्विआधारी विकल्प में कोई दलिया नहीं हैं। उचित जानकारी प्राप्त करने के लिए उचित सामग्री के साथ अपने आप को शिक्षित करना विदेशी मुद्रा व्यापारिकता में, पेशेवर बाजार की कोशिश नहीं करते हैं और भविष्यवाणी करते हैं, वे यह बताते हैं कि बाजार उनसे क्या कह रहा है, चार्ट पढ़ रहा है और क्या मूल्य कार्रवाई की जा रही है। आप कभी भी भविष्यवाणी नहीं कर सकते कि बेस्ट ट्रेडिंग वीडियो कलेक्शन फॉरेक्स बाजार या द्विआधारी के मुफ्त अल ब्रैक, आप केवल अपने विश्लेषण पर निर्भर करते हैं जो आपकी स्क्रीन पर सही है (चार्ट और मान एक्शन) संकेतक केवल धारक और मूल्य एक्शन की जानकारी के साथ सबसे अच्छा काम करते हैं .8217 क्यों उच्च बैंकों, वित्त घर, हेज फंड आदि जैसे मौद्रिक प्रतिष्ठानों, कुशल व्यापारियों की सहायता से वर्ग उपाय दुर्भावनापूर्ण हो सकता है डब्ल्यूएचओ धारक पैटर्न पर चार्ट को स्कैन करने के तरीके से अवगत है और यह उनके लिए भारी मात्रा में भुगतान किया जा रहा है। दूसरों के लिए खोज की गईं अल ब्रूक्स प्राइस एक्शन पीडीएफ ट्रेडिंग कीमत एक्शन ट्रेंड अल ब्रुक्स पीडीएफ फ्री डाउनलोड ट्रेडिंग कीमत एक्शन ट्रेंड पीडीएफ ट्रेडिंग की कीमत एक्शन ट्रेंड मोबी ट्रेडिंग प्राइस एक्शन ट्रेड्स एपीब टू पीडीएफ ट्रेडिंग की कीमत एक्शन ट्रेंड ईपीब ट्रेडिंग प्राइस एक्शन रिवर्सल्स अल ब्रूक पीडीएफ रीडिंग चार्ट चार्ट बार बार द्वारा पीडीएफ पढ़ना मूल्य चार्ट बार बार बार मुफ्त पीडीएफ द्वारा पढ़ना मूल्य एआरबी ब्रुक्स पीडीएफ मुक्त करने के लिए मूल्य की कीमत पीएडीएफ मुफ्त कीमत पीएडीएफ कीमत एपीब एबी ब्रूक पढ़ने की कीमत चार्ट बार बार पीडीएफ अल ब्रुक्स ट्रेडिंग कीमत एक्शन रिवर्सल पीडीएफ अल ब्रुक्स ट्रेडिंग कीमत एक्शन रिवर्सल्स पीडीएफ मुफ्त डाउनलोड अल-ब्रूक्स-ट्रेडिंग-प्राइस-एक्शन-ट्रेंड्स फ्री बाइनरी ऑप्शन इंडिकेटर सॉफ्टवेयर ब्रुक्स ट्रेडिंग कोर्स डाउनलोड करें क्रिस कैपरे हेज फंड मार्टिन प्रीिंग ऑन प्राइस पैटर्न पीडीएफ एमटी 4 बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग ट्रेडिंग रिवर्सल पीडीएफअनोन स्टडी अल ब्रूक्स प्राइस एक्शन कोर्स कॉमर्शियल सदस्य जनवरी 2007 में शामिल हुए 1,063 पोस्ट मैंने हाल ही में अल ब्रूक्स की कीमत एक्शन ट्रेडिंग कोर्स पर कई वीडियो देखा है ई और मूल्य कार्रवाई व्याख्या करने के लिए उसकी कोई बकवास दृष्टिकोण से प्रभावित था मैं उत्सुक था अगर कोई व्यक्ति अपना कोर्स लेता है और आपने इसके बारे में क्या सोचा था। मैं पाठ्यक्रम खरीदने पर विचार कर रहा हूं, लेकिन अधिकांश पाठ्यक्रमों के साथ, मैं कीमत को पसंद नहीं करता। मैंने पहले से बहुत ज्यादा पैसा चुकाया है, और बहुत सारे कोर्स किए हैं जो बिल्कुल शून्य के बराबर हैं। मैं सोच रहा हूं कि आपने इस पाठ्यक्रम को ले लिया है जो आपने इसके बारे में सोचा था और अगर आपको लगता है कि यह कीमत का मूल्य है। जुलाई 2009 में शामिल स्थिति: व्यापार। समीक्षा। 986 पदों में सुधार करें मैंने हाल ही में अल ब्रूक्स की कीमत एक्शन ट्रेडिंग कोर्स पर कई वीडियो देखी हैं और मूल्य कार्रवाई की व्याख्या करने के लिए उनका कोई बकवास नहीं था। मैं उत्सुक था अगर कोई व्यक्ति अपना कोर्स लेता है और आपने इसके बारे में क्या सोचा था। मैं पाठ्यक्रम खरीदने पर विचार कर रहा हूं, लेकिन अधिकांश पाठ्यक्रमों के साथ, मैं कीमत को पसंद नहीं करता। मैंने पहले से बहुत ज्यादा पैसा चुकाया है, और बहुत सारे कोर्स किए हैं जो बिल्कुल शून्य के बराबर हैं। मैं सोच रहा हूं कि आपने इस कोर्स को ले लिया है जो आपने इसके बारे में सोचा था और अगर आपको लगता है कि यह कीमत के लायक है। ईमानदारी से - अल एक प्रतिभाशाली और बाजार की एक अद्वितीय समझ है उनके पास एक ऐसी प्रणाली है जो बाजार चक्र में सभी चरणों को कवर करती है, ताकि इसकी जटिल और अनुपालन करने में काफी मुश्किल हो। Im के बारे में अपने वीडियो पाठ्यक्रम के माध्यम से 34 और आईएम को समझने के लिए कि वह कैसे सोचता है और व्यापार करता है - लेकिन मेरी राय में यह पाठ्यक्रम बहुत लंबा है और जितना स्पष्ट हो उतना स्पष्ट नहीं है जितना यह हो सकता है। आपको वीडियो को कुछ समय से पूरी तरह से समझने के लिए भी देखना पड़ सकता है कि वह क्या कहने का प्रयास कर रहा है और एक विशाल समय का निवेश करता है। वह 5 मिनट के चार्ट पर अधिकतर फ़ोकस करते हैं - लेकिन उनके बचाव में अवधारणाएं सार्वभौमिक हैं और वह कुछ दैनिक चार्टों के माध्यम से जाते हैं। यदि आप लागत के बारे में चिंतित हैं तो उनके पास तीन किताबें हैं जो एक ही सामग्री को कवर करती हैं लेकिन Ive ने सुना है कि वे भागों में अनुसरण करने में भी काफी मुश्किल हैं I सभी आईडी में यह निश्चित रूप से खरीद मूल्य के लायक है। मैंने हाल ही में अल ब्रूक्स के मूल्य एक्शन ट्रेडिंग कोर्स पर कई वीडियो देखे हैं और मूल्य कार्रवाई की व्याख्या करने के लिए उनका कोई बकवास नहीं है। मैं उत्सुक था अगर कोई व्यक्ति अपना कोर्स लेता है और आपने इसके बारे में क्या सोचा था। मैं पाठ्यक्रम खरीदने पर विचार कर रहा हूं, लेकिन अधिकांश पाठ्यक्रमों के साथ, मैं कीमत को पसंद नहीं करता। मैंने पहले से बहुत ज्यादा पैसा चुकाया है, और बहुत सारे कोर्स किए हैं जो बिल्कुल शून्य के बराबर हैं। मैं सोच रहा हूं कि आपने इस कोर्स को ले लिया है जो आपने इसके बारे में सोचा था और अगर आपको लगता है कि यह कीमत के लायक है। अरे, यह पुस्तक पिछले 10 वर्षों में मैंने देखा है व्यापार के शीर्ष टुकड़ों में से एक है। अच्छी तरह से पैसे के लायक इसका मतलब है कि, निम्नलिखित एक बैल की प्रवृत्ति के मामले में, वह पहले ऊंचा पर एक रेखा खींचता है, फिर एक तरफ (समझा जाता है यह फिट बैठता है) दालों में यह वास्तव में मैं कैसे उन्हें आकर्षित के विपरीत है। क्या यह वास्तव में मामला है या मैंने सिर्फ गलत व्याख्या की है। वीडियो में मैंने देखा कि उसने इसे बिल्कुल नहीं समझा, मैंने देखा कि मैंने कैसे लाइनों को आकर्षित किया और निष्कर्ष निकाला कि मैंने जो देखा उससे। आम तौर पर एक बैल की प्रवृत्ति के लिए वह नीचे की तरफ एक प्रवृत्ति रेखा खींचती है, और फिर यह माना जाता है कि यह ऊंचाइयों के बीच एक समानांतर रेखा से मेल खाती है - लेकिन कभी-कभी उच्च में समानांतर रेखा समय-सीमा में फैली हुई है यह बहुत लंबा बनाता है) ईमानदारी से - अल एक प्रतिभाशाली और बाजार की एक अद्वितीय समझ है उनके पास एक ऐसी प्रणाली है जो बाजार चक्र में सभी चरणों को कवर करती है, ताकि इसकी जटिल और अनुपालन करने में काफी मुश्किल हो। Im के बारे में अपने वीडियो पाठ्यक्रम के माध्यम से 34 और आईएम को समझने के लिए कि वह कैसे सोचता है और व्यापार करता है - लेकिन मेरी राय में यह पाठ्यक्रम बहुत लंबा है और जितना स्पष्ट हो उतना स्पष्ट नहीं है जितना यह हो सकता है। आपको वीडियो को कुछ समय से पूरी तरह से समझने के लिए भी देखना पड़ सकता है कि वह क्या कहने का प्रयास कर रहा है और एक विशाल समय का निवेश करता है। वह भी। क्या आपने वीडियो कोर्स पूरा किया है, जब से मार्च इमे 3 किताबों को खरीदने या कोर्स करने के बीच फैसला कर रहा था, लेकिन मुझे पता है कि आँखों को पढ़ने के लिए आँखों को दबाकर (और चित्रों का पता लगाने) अन्य अनुयायियों से भी प्रतिक्रिया सुनने की तरह, और यदि संभव हो तो क्रिस लॉरी या लांस बेग्स शिक्षाओं के साथ कुछ बुद्धिमान तुलना करें मैंने अपनी पहली पुस्तक, पढ़ना मूल्य चार्ट बार बार बार पढ़ लिया है मैं समझता हूं कि 2018 की नवीनतम पुस्तकें उनकी पहली 200 9 पुस्तक की तुलना में उद्धृत हैं। किसी भी मामले में मैं इस सूत्र में उल्लिखित वीडियो कोर्स (27 घंटे तक) के लिए जा रहा हूं। क्या आपने वीडियो कोर्स पूरा किया है, जब से मार्च इमे 3 किताबों को खरीदने या कोर्स करने के बीच फैसला कर रहा था, लेकिन मुझे पता है कि आँखों को पढ़ने के लिए आँखों को दबाकर (और चित्रों का पता लगाने) अन्य अनुयायियों से प्रतिक्रिया से सुनने की तरह भी मैंने अपनी पहली पुस्तक, पढ़ना मूल्य चार्ट बार बार बार पढ़ लिया है ईमानदारी से जिस किताब को रखा गया है, वह एक आपदा है और इसका पालन करना बेहद कठिन है। वह सामान के बारे में लिखता है और उदाहरण चार्ट देता है और आपको एक सुराग नहीं है कि वह किस बारे में बात कर रहा है। समस्या यह है कि स्पष्टीकरण पुस्तक में बाद में आते हैं और वे अभी भी बहुत स्पष्ट नहीं हैं मैं खुद को काफी बुद्धिमान समझता हूं, लेकिन पहले पढ़ा गया, मेरा सिर धड़क रहा था और मैं बहुत कम अवशोषित करने में कामयाब रहा। दूसरा पढ़ा और मैं अधिक अवशोषित, लेकिन अभी भी केवल एक अंश जो मैंने कहीं पढ़ा है, से 3 पुस्तक श्रृंखला अपनी पहली पुस्तक के रूप में बहुत ही सामान को शामिल करती है, लेकिन अधिक विस्तार से और थोड़ा आसान पालन करने के लिए किताब अच्छी तरह से पैसे के लायक है, लेकिन सिर्फ अगर आप समय, प्रयास और एकाग्रता में डाल करने के लिए तैयार हैं। यदि आप प्रणाली-पद्धति का पालन करना आसान करना चाहते हैं जो आपको सुपर-व्यापारी में बदल लेता है, तो आप इसे अपनी पुस्तक में नहीं खोज पाएंगे। लेकिन अगर आप प्रयास में डालते हैं, तो किताब निश्चित रूप से आपको एक बेहतर व्यापारी बनायेगी, भले ही आप केवल 5 अवशोषित कर लें। कृपया कोडिंग पूछताछ के साथ मुझे प्रधान मंत्री मत न करें क्या आपने मार्च 2009 के बाद से 3 किताबें खरीदने या कोर्स करना, लेकिन मुझे पता है कि आँखों को पढ़ने के लिए (और चित्रों का पता लगाने) की तुलना में मैं ऑडियो-विज़ुअल के माध्यम से बेहतर सीखता हूं अन्य अनुयायियों से भी प्रतिक्रिया सुनने की तरह, और यदि संभव हो तो क्रिस लॉरी या लांस बेग्स शिक्षाओं के साथ कुछ बुद्धिमान तुलना करें मैं समझता हूं कि 2018 की नवीनतम पुस्तकें उनकी पहली 200 9 पुस्तक की तुलना में उद्धृत हैं। किसी भी मामले में मैं इस बारे में उल्लिखित वीडियो कोर्स (27 घंटे लंबे) के लिए जा रहा हूं। मैंने किताबें पढ़ी हैं, इसलिए टिप्पणी नहीं कर सकते हालांकि वह एक प्रतिभाशाली हो सकता है, वह एक भयानक शिक्षक है और उसकी विधि बेहद जटिल है। मैं लांस बेग्स पुस्तकों को पढ़ने के बाद एक बहुत अधिक ठोस योजना के साथ चला गया, हालांकि लांस बेग्स के साथ उनकी विधि में बहुत कम परिदृश्य शामिल हैं अगर आप अल ब्रूक्स यूट्यूब वीडियो में से किसी एक को देख चुके हैं और अंत तक पहुंच गए हैं और कहा, हाँ, मैं समझता हूं कि वह क्या सिखाने की कोशिश कर रहा है, आईडी अपने वीडियो खरीदता है। यदि आप एक और अधिक उन्नत व्यापारी हैं, तो आईडी के साथ अल ब्रूक्स अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: हमेशा देर से 506 पदों का उत्तर देने के लिए खेद 2 सप्ताह के बाद से ब्रुक्स पाठ्यक्रम का अध्ययन शुरू किया गया, हर रोज 3 या 4 वीडियो देखकर और मैं पूरी तरह से TheMaxx से सहमत हूं, यह समझना मुश्किल है कि वह क्या कहना चाहते हैं, वह बात कर रहा है आम भावना और सामान्य में व्यापार की कीमत का इस्तेमाल करते हुए कार्रवाई करें तो आपको उसके साथ सहन करने के लिए 1000 ध्यान केंद्रित करना होगा। लोग हमेशा मुझे पड़ोस में स्मार्ट एक कहते थे लेकिन इन वीडियोों में से कुछ को देखकर मुझे इसमें संदेह करना शुरू हुआ। अंतिम शब्द: यदि आप इसे समझने के लिए समय और प्रयास दे देते हैं, तो इसके लायक मूल्य। शुभकामनाएँ हमेशा देर से जवाब देने के लिए खेद है लेकिन मुझे 2 नौकरियां मिलीं नवम्बर 2018 में स्थिति: सदस्य 5 डाक मेरे पास 4 ब्रूक्स किताबें हैं I मेरे पास उसका वीडियो कोर्स है वीडियो पाठ्यक्रम का पालन करना आसान है। यदि आप पुस्तकों की कोशिश करते हैं और उन्हें समझने में कठिनाई होती है तो यह शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। वीडियो कोर्स मूल बातें करने के लिए चिपक जाता है यह किसी भी व्यापारिक पाठ्यक्रम के सर्वोत्तम मूल्य है जो आपको मिलती-जुलती कीमतों के मुकाबले बहुत सस्ते बनाता है। आप संभवत: किताबों के वॉल्यूम सेट का अनुसरण करना चाहते हैं। यह अधिक विस्तार में जाएगा। 3 वॉल्यूम सेट मूल पुस्तक से काफी बेहतर है। इसमें बहुत सी उदाहरण हैं, जिन्हें अच्छी तरह समझाया गया है। भाषा का पालन करना आसान है। न तो आपको लगातार लाभदायक व्यापारी बना देगा। वह भीतर से आता है लेकिन एक बार जब आप व्यापार के संबंध में खुद को समझते हैं, तो वे पेशेवरों की तरह मूल्य कार्रवाई पढ़ने के लिए आपको मिलेंगे। मार्च 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 540 पोस्ट हैलो सभी, मैंने हाल ही में अल ब्रूक्स की कीमत एक्शन ट्रेडिंग कोर्स पर कई वीडियो देखा है और मूल्य कार्रवाई की व्याख्या के लिए उनके कोई बकवास दृष्टिकोण से प्रभावित नहीं हुआ है। मैं उत्सुक था अगर कोई व्यक्ति अपना कोर्स लेता है और आपने इसके बारे में क्या सोचा था। मैं पाठ्यक्रम खरीदने पर विचार कर रहा हूं, लेकिन अधिकांश पाठ्यक्रमों के साथ, मैं कीमत को पसंद नहीं करता। मैंने पहले से बहुत ज्यादा पैसा चुकाया है, और बहुत सारे कोर्स किए हैं जो बिल्कुल शून्य के बराबर हैं। मैं सोच रहा हूं कि आपने इस पाठ्यक्रम को ले लिया है जो आपने इसके बारे में सोचा था और अगर आपको लगता है कि यह कीमत का मूल्य है। धन्यवाद। हे। अगर आप मुझसे पूछें मत पूछो आपने व्यापारिक पुस्तकों और पाठ्यक्रमों पर कितना खर्च किया है नमस्ते सभी, मैंने हाल ही में अल ब्रूक्स की कीमत एक्शन ट्रेडिंग पाठ्यक्रम पर कई वीडियो देखा है और मूल्य कार्रवाई की व्याख्या करने के लिए उनका कोई बकवास नहीं था। मैं उत्सुक था अगर कोई व्यक्ति अपना कोर्स लेता है और आपने इसके बारे में क्या सोचा था। मैं पाठ्यक्रम खरीदने पर विचार कर रहा हूं, लेकिन अधिकांश पाठ्यक्रमों के साथ, मैं कीमत को पसंद नहीं करता। मैंने पहले से बहुत ज्यादा पैसा चुकाया है, और बहुत सारे कोर्स किए हैं जो बिल्कुल शून्य के बराबर हैं। मैं सोच रहा हूं कि आपने इस पाठ्यक्रम को ले लिया है जो आपने इसके बारे में सोचा था और अगर आपको लगता है कि यह कीमत का मूल्य है। धन्यवाद। अपनी पहली पुस्तक से शुरू करें और अगर आपके लिए यह ठीक है तो वीडियो खरीदें। अल ब्रूक्स सरल मूल्य कार्रवाई पर ट्रेड करता है, लेकिन विफलताओं और असफल विफलताओं जैसे कुछ अच्छे ट्रिक बताते हैं। उनके बुनियादी नियम बहुत सरल और समझने में आसान हैं। दुर्भाग्य से वे बाजारों के रुझान के लिए हैं और कम से कम विदेशी मुद्रा के लिए अभी लागू नहीं किया जा सकता है। मैं इंडेक्स के बारे में नहीं जानता इष्टतम फ़ॉरेक्स सॉल्यूशंस

No comments:

Post a Comment