Thursday 7 December 2017

डेल्फरनेक्स डेल्फी 2007


मैं कुछ समय के लिए प्रयोगात्मक GExperts संस्करण जारी कर रहा हूं जिसमें कुछ सुधार और फ़िक्स के साथ कोड फ़ॉर्मेटर शामिल है जिसे पहले डेल्फोरेक्स के नाम से जाना जाता था। नवीनतम रिलीज़ 2008-12-26 से है और निम्नलिखित डेल्फी संस्करणों का समर्थन करता है: डेल्फी 6 से 7 डेल्फी 2005 से 2018 डेल्फी एक्सई डेल्फी XE2 से XE7 तक कृपया ध्यान दें, हालांकि, मैं केवल डेल्फी 2007 के साथ ही इसका उपयोग कर रहा हूं, इसलिए अन्य संस्करण अज्ञात कीड़े हो सकता है साथ ही, बाद में डेल्फी के सभी संस्करणों में सुधार नहीं होंगे, उदा। नेस्टेड प्रकार, जेनेरिक और बेनामी तरीके बीटीडब्ल्यू: फ़ॉर्मेटर को बेहतर बनाने में कोई मदद, खासकर नई भाषा के निर्माण को जोड़ने के लिए सराहना होगी। स्रोत कोड को मेरे होमपेज से जुड़े सबवर्सियन रिपॉजिटरी से डाउनलोड किया जा सकता है। GExperts का TWM संस्करण अच्छी तरह से काम करता है और IDE में अच्छी तरह से एकीकृत है। यह आपको सटीक स्वरूपण के बारे में बहुत ज्यादा चिंता किए बिना अपना कोड लिखने और संशोधित करने में सक्षम बनाता है, फिर असाइन किए गए हॉट-कुंजी को दबाएं और इसे तुरन्त पुनर्रचना। मैंने हमेशा अपनी पसंद की शैली से मिलान करने के लिए इसे स्थापित करना आसान पाया है, और जेडीआई कोड स्वरूप के रूप में उतना जटिल नहीं है, जो मेरे लिए ओव्हरकिल जैसा लग रहा था डेल्फी 2009 का संस्करण अब उपर्युक्त लिंक से उपलब्ध है, हालांकि जीईएक्सर्ट्स की बीटा रिहाई के आधार पर। यह अभी भी बहुत ही समान स्वरूप है, हालांकि, और कुछ नए डेल्फी संवर्द्धन के वाक्यविन्यास से अनजान है। डेल्फी 7 के लिए 31 दिसंबर 2007 को दील्फी 2007 को उत्तर दिया I Ive ने डेल्फी 2007 में एक क्लास लिखित किया जो डेल्फी 7 में समर्थित नहीं है। डेल्फी 2007 में डेल्फी में मैंने क्या किया है, यह जानने का सबसे अच्छा तरीका क्या होगा 7 धन्यवाद, टॉम टाइप बॉन्ड कॉन्स्टेंट क्लास टाइप करें बॉन्डटाइप रिकॉर्ड कंट ट्रेसेरी 3 एजेंसी 0 कॉर्प 1 मूनी 2 एसबीए 5 एमबीएस 4 सीएमओ 6 एंड टाइप डेकाउंट रिकॉर्ड कंट ACTUAL360 2 ACTUAL365 1 एट्यूअलएक्टुअल 1 d30360 0. डेल्फी 2007 में डेल्फी 4 हैलो, मुझे एक डी 4 एप्लीकेशन बंद करना होगा ) डी 2007 से मैं किस तरह की समस्या का सामना कर सकता हूं काम करने के लिए अपने स्रोत कोड का विश्लेषण करने के लिए मुझे ग्राहक साइट पर जाना होगा, मुझे पोर्टिंग समय का आकलन करने के लिए क्या परवाह करना चाहिए? धन्यवाद जॉन टेरी ने लिखा है: gt हैलो, gt मुझे डी -47 (पोर्ट के साथ स्रोत) डी 2007 में पोर्ट करना होगा। gt मैं किस प्रकार की समस्या का सामना कर सकता हूं I जीटी मुझे काम करने के लिए अपने स्रोत कोड जीडी का विश्लेषण करने के लिए ग्राहक साइट पर जाने के लिए सोमवार को जाना होगा, मुझे पोर्टिंग के समय का आकलन करने के लिए क्या परवाह करना चाहिए? आप शायद यह सिर्फ चेंगी द्वारा कर सकते हैं डेल्फी 2007 आईडीई एडिटर ऑटो को संशोधित करना आईडीई एडिटर ऑटो पूरी तरह से काम करने के तरीके को बदलने का एक आसान तरीका है उदाहरण के लिए, मैं quotifquot को quotIFquot में बदल सकता हूं, या संबंधित उद्धरण के इंडेंट को बदल सकता हूं। क्या इस सवाल के बारे में एक सामान्य प्रश्न या अन्य दस्तावेज हैं जो जॉन जोन बंधुआ ने लिखा है: gt: क्या आईडीई संपादक gt स्वत: पूर्ण काम करने के तरीके को बदलने का एक आसान तरीका है उदाहरण के लिए, मैं gt quotIFquot को quotifquot बदल सकता हूँ, या इसके इंडेंट को बदल सकता हूँ संबंधित उद्धरण स्थानान्तरण Gt है वहाँ एक अकसर किये गए सवाल या अन्य दस्तावेज़ीकरण इस बारे में कोड देखें इनसाइट और कोड टेम्पलेट्स देखें। डेल्फी 2007 से डेल्फी 2018 में माइग्रेट करें हाय सब, आपकी मदद के लिए अग्रिम धन्यवाद नीचे मेरी क्वेरी है, वर्तमान में मैं डेल्फी 2007 का उपयोग कर रहा हूं और मैं डेल्फी 2018 में माइग्रेट करना चाहता हूं। 1. ऐसा करने के दौरान मुझे किस चीज की देखभाल करने की जरूरत है 2. सभी तीसरे पक्ष के घटकों पर क्या असर पड़ेगा 3. डेल्फी में किसी भी ज्ञात समस्या 2018 जो कारण को प्रभावित कर सकता है 4. डेटाबेस ऑपरेशन में कोई भी परिवर्तन आवश्यक है क्योंकि मैं ओरेकल होप का उपयोग कर रहा हूं मैंने सही श्रेणी के तहत इस प्रश्न को पोस्ट किया है। अगर परेशानी के लिए खेद नहीं है और क्या आप कृपया मुझे अपनी प्रतिक्रिया के लिए आगे की तलाश के लिए सही श्रेणी का सुझाव दे सकते हैं। आपका दिन अच्छा रहे। गु। डेल्फी 2009 डेल्फी 2007 के साथ हाय सब, मैं डेल्फी 2007 के रूप में उसी विकास प्रणाली पर डेल्फी 200 9 स्थापित करने जा रहा हूं, इससे पहले कि मैं वहां पहुंचने से पहले कुछ भी मुझे अवगत होना चाहिए ताकि मेरी डेल्फी 2007 स्थापना और परियोजनाओं को तोड़ न सकें। धन्यवाद जेटी जॉन टेलर ने लिखा है: gt हाय सब, gt gt मैं डेल्फी 2007 को डेल्फी 2007 के समान डेवलपमेंट सिस्टम जीडी पर स्थापित करने के बारे में कर रहा हूँ, इससे पहले कि मैं किसी भी तरह से शुरू होने से पहले मेरे पास जागरूक होना चाहिए, ताकि मेरी डेल्फी 2007 स्थापना को तोड़ न सकें और परियोजनाएं जब तक आप एक अलग फ़ोल्डर में स्थापित करते हैं, तब तक इन दो संस्करणों में एक-दूसरे में शामिल होने में कोई समस्या नहीं होती है डेल्फी 2018 ड डेल्फी 2007 में मेरे लैपटॉप पर डी 2007 इंस्टॉल किया गया है (दोहरे कोर एथलॉन पर चलने वाला XP SP3)। क्या मैं इस मशीन पर डी 2018 को स्थापित कर सकता हूं बिना इसे डी 2007 विल डी 2018 को प्रभावित करना किसी भी तरह से धन्यवाद, रान्डेल कारपेंटर जीटी gt मैं अपने लैपटॉप (एक्सपी स्पीड 2 दोहरे कोर एथलॉन पर चल रहा है) पर डी 2007 स्थापित किया है। gt मैं इस मशीन पर डी 2018 को स्थापित कर सकता हूं बिना इसे प्रभावित करने के लिए डी 2007 विल डी 2018 जीडी को डी 2007 को किसी भी तरह से प्रभावित करना चाहिए, वॉन ने किसी चीज को चोट पहुंचाई। मेरे पास डी 7, आरडी स्टूडियो 2007, आरएडी स्टूडियो 2009, और आरएडी स्टूडियो 2018 है जो कि मेरे डेस्कटॉप सिस्टम पर हैं और वे ठीक एक समय के साथ मिलते हैं। जूस। क्या डेल्फी 2007 है नवीनतम डेल्फी पैकेजों का एक बंडल होना अच्छा होगा। गिल्बर्ट पैडिला ने लिखा: gt। नवीनतम डेल्फी पैकेजों का एक बंडल होना अच्छा होगा। gt मुझे उम्मीद है कि डेल्फी 2007 केवल पूर्ण आरएडी स्टूडियो 2009 संस्करण प्रकाशित होने तक ही होगा, जिसमें डेल्फी 200 9 शामिल है। डब्लू 7 से डेल्फी 7 से डेल्फी 2007 में चल रहा है क्या डेल्फी 7 से डेल्फी 2007 विशेष रूप से, वहाँ डेल्फी 2007 द्वारा प्रदान की गई बेहतर VistaWin7Win8 एकीकरण (परियोजना में मैं VistaMin घटक आदि के लिए कस्टम मैनिफेस्ट फ़ाइल का उपयोग कर रहा हूं आदि) नहीं, 2007 में स्टैंडर्ड एक्सपीएमएएन घटक नहीं है। जीटी डेल्फी 7 से डेल्फी 2007 में ले जाने के लिए कोई भी मजबूरी कारण है, यदि आप अपग्रेड करना चाहते हैं, तो कुछ नए जीडी में अपग्रेड क्यों नहीं करें परियोजना में मैं पहले से ही एक कस्टम इंसान का उपयोग कर रहा हूं। डेल्फी 2007 से डेल्फी 2009 रूपांतरण CharArrayPtr CharArray CharArray array0..Charce के एमएक्स 1-डेल्फी 2009 में कैसे परिवर्तित करें विधेयक बिल मिलर ने लिखा: gt CharArrayPtr CharArray gt CharArray array0..Char gt gt का मैक्स INT-1 कैसे डेल्फी 2009 जीडी में परिवर्तित करें जीटी विधेयक यह निर्भर करता है कि आपकी प्रोजेक्ट में इसे नीचे कैसे इस्तेमाल किया जाता है और आप इसे किस प्रकार परिवर्तित करना चाहते हैं मैं आप साधारण रूप से यूनिकोड को अनदेखा करने की घोषणा को सरल रूप में परिवर्तित करना चाहता हूं, केवल आपको लगता है कि आप को बदलना होगा, चार वर्णों की एक वर्ण से अंरीकार के लिए CharArray declaratin है जैसे CharArrayPtr CharArray CharArray डेल्फी 2007 आरटीएल डेल्फी 7 में मैंने कहीं पढ़ा है कि डेल्फी 200739 (या उस बात के लिए डेल्फी 20063 9) आरटीएल में डेल्फी 7 का उपयोग करना संभव है, केवल आरटीएल के स्रोत को पुनः कंम्प्इल करके क्या यह वाकई संभव है हम उच्च संस्करण के आरटीएल टीआईए योगी यांग योगी यांग द्वारा लिखे गए फायदे क्या हैं: gt मैंने कहीं पढ़ा है कि डेल्फी 200739 (या gt के लिए डेल्फी 20063 9) के लिए डेल्फी 7 में आरटीएल का उपयोग करना संभव है बस RTL के जीटी स्रोत को पुनः कंपाइल करना अगर यह वास्तव में डेल्फी 7 में संकलित है, तो मुझे लगता है कि यह संभव होगा। ओटोह, यदि पहले से ही डेल्फी 2007 में है, तो मैं नहीं जानता डेल्फी 2007 से डेल्फी एक्सईई के लिए माइग्रेट करें हम लीगेसी (32 बिट) ओडब्ल्यूएल-आधारित पास्कल एप्लिकेशन का समर्थन करने के लिए Win32 के लिए डेल्फी 2007 का उपयोग करते हैं (हां, मुझे पता है कि 15 साल पहले वीसीएल पर स्विच नहीं करना गलती थी)। हमारे आवेदन अभी भी खोले गए और डेल्फी XE के साथ संकलित हो सकते हैं मौजूदा परियोजनाएं सभी सादे पास्कल-कोड हैं, जो विंडोज के लिए टर्बो पास्कल के समय से और बाद में बोरेलैंड पास्कल पर वापस आ रही हैं। क्या हम ऐसे किसी भी सुधार से लाभान्वित हो सकते हैं (i. e. आईडीई, डीबगर) धन्यवाद वाकई gt gt, हमारे अनुप्रयोगों को अभी भी खोला जा सकता है और डेल्फी एक्सई I39m के साथ संकलित नहीं किया जा सकता, लेकिन मुझे लगता है कोडिंग हाइ लोग, मूलतः, मैं डेल्फी 5 से डेल्फी 200 9 में एक ऐप चला रहा हूं जो सभी महान (हाँ सही) है और मुझे कुछ तीसरे पक्ष के घटकों के साथ कुछ समस्याएं आ रही हैं जिनके लिए हमारे पास स्रोत कोड है। ऐसा होने से मैं कार्य को जितना संभव हो सके उतना आसान बनाना चाहता था, मैं डेल्फी 2007 प्रारूप में घटक को डाउनलोड करने में सक्षम था। मैं अब 200 मीटर तक बंदरगाह में कामयाब रहा हूं, इसलिए यह केवल चेतावनियों और कोई त्रुटियों के साथ संकलित नहीं है तो इस समय सभी अच्छे हैं अब मैं प्रोजेक्ट मैनेजर से इंस्टाल मेनू विकल्प का उपयोग करके आईडीई में घटक को स्थापित करने का प्रयास कर रहा हूं। यह वह जगह है जहां मैं त्रुटियों में चला जाता हूं। डेल्फी और डेल्फी के लिए ऐसा लगता है कि डेल्फी के लिए डेल्फी Win32 देशी अनुप्रयोगों की तुलना में धीमी है। मैं जानना चाहूंगा कि यह सच है कि सभी आवेदन Win32 नेटिव ऐपटेतन से धीमी है या यह केवल डेल्फी के लिए है। आपकी जानकारी बहुत सराहनीय है, Inung 2018-06-21 18:20:17 0100, इंंग हुआंग ने कहा: gt ऐसा लगता है कि डेल्फी के लिए डेल्फी Win32 देशी अनुप्रयोग की तुलना में धीमी है। जीटी मैं जानना चाहूंगा कि यह सच है कि सभी एप्लीकेशन जीटी जीनोम नेटिव्ह ऐपेटऑन की तुलना में धीमी है या यह केवल डेल्फी के लिए है। यदि आप केवल एक बार आवेदन में कोड चला रहे हैं, तो हाँ, यो हमें जानने की जरूरत है कि हम डेल्फी 2007 से डेल्फी 2018 में माइग्रेट करते हैं क्योंकि हम डेल्फी 2007 से अगले ग्रीष्मकाल के डेल्फी और कुछ दिन 64 बिट तक जाने की तैयारी करते हैं, हम डेल्फी में सुधार की एक सूची (आईडीई से लेकर भाषा तक) की तलाश कर रहे हैं ) जो डेल्फी 2007 से डेल्फी एक्सईई के साथ-साथ अगले संस्करण के लिए किसी भी योजनाबद्ध लोगों के लिए किया गया है। हम यूनिकोड को चुनौतीपूर्ण प्रवास समझते हैं जो हमें इंतजार कर रहे हैं लेकिन पता है कि हमने कुछ कुछ नए और बेहतर गुणवत्ता वाले आइटमों को याद किया है, जहां हमें अपने सभी डेवलपर्स को गति प्राप्त करने की जरूरत है ताकि यूनिकोड से संबंधित न हो। इसलिए, हमें कूदने से पहले हमें कुछ प्रशिक्षण की योजना की आवश्यकता होगी। क्या ऐसी सूची बाहर है

No comments:

Post a Comment