Sunday 17 December 2017

Earnforex hotforex कार्ड


जब आप किसी कार्ड के लिए आवेदन करते हैं, तो हम आपको यह बताने देंगे कि आपके वार्षिक कार्ड के उपयोग के आधार पर हम कौन सी दस्तावेज की आवश्यकता होती हैं। आपको प्रदान करने के लिए कहा जा सकता है: आपकी सरकार जारी किए गए आईडी पासपोर्ट ईयू ड्राइविंग लाइसेंस की एक स्पष्ट, रंग प्रति इस दस्तावेज में कम से कम छह महीने की वैधता होनी चाहिए और आपको अपना फोटो और हस्ताक्षर दिखाना चाहिए। यूटिलिटी बिल बैंक स्टेटमेंट टैक्स मूल्यांकन की एक स्पष्ट प्रतिलिपि जिसमें आपका पूरा नाम और भौतिक पता (पीओ बॉक्स्स स्वीकार नहीं किए जाते हैं) एक पूर्ण केवाईसी फॉर्म आपके बैंक खाते में एक वायर ट्रांसफर, ताकि कार्ड जारीकर्ता को एक SWIFT पुष्टि प्राप्त हो। 3. मेरे आवेदन कब स्वीकृत हो जाएंगे यह आमतौर पर कार्ड एप्लिकेशन के संसाधित करने और उसे अनुमोदन के लिए 24 घंटे से कम समय लेता है। 4. क्यों मेरे आवेदन में देरी है अनुमोदन प्रक्रिया आमतौर पर बहुत जल्दी है, लेकिन कुछ ऐसे मुद्दे हैं जो देरी पैदा कर सकते हैं, इसलिए कृपया सुनिश्चित करें कि आप अपने आवेदन पर सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करते हैं। यहां ये कारण दिए गए हैं कि एक आवेदन में देरी हो सकती है: अधूरे जानकारी यदि आपका नाम, पता, आईडी या टेलीफोन नंबर गायब हो या फ़ॉर्म पर अधूरा हो, तो सहायता दल आपके विवरणों को पूरा करने के लिए आपसे संपर्क करेगा। डुप्लिकेट मोबाइल फोन नंबर आपको एक अनन्य मोबाइल नंबर प्रदान करना होगा जो पहले कार्ड जारीकर्ता सिस्टम में पंजीकृत नहीं हुआ है। ऐसा होने पर, समर्थन टीम आपको वैकल्पिक नंबर के लिए संपर्क करेगी। हम आपके मोबाइल पर एसएमएस अलर्ट और भुगतान प्राधिकरण सूचना भेजते हैं, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपका नंबर अद्वितीय है। डुप्लिकेट पता यदि आपका पता दूसरे क्लाइंट के पते से मेल खाता है, तो समर्थन टीम आपको अपने रिश्ते को सत्यापित करने के लिए, यदि कोई हो, तो दूसरे ग्राहक के साथ, डुप्लिकेट पता स्वीकार करने के निर्णय से पहले संपर्क किया जा सकता है। कानूनी: हॉटफोरेक्स एचएफ मार्केट्स (यूरोप) लिमिटेड का एक पंजीकृत ब्रांड नाम है, जो नंबर 277 9 82 नंबर के तहत एक साइप्रिऑट इन्वेस्टमेंट फर्म (सीआईएफ) है। लाइसेंस संख्या 18312 के तहत साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइज़) द्वारा नियंत्रित है। हॉटफोरेक्स का बाजार यूरोपीय संघ के वित्तीय साधन निर्देशक (एमआईएफआईडी) वेबसाइट एचएफयू एचएफ मार्केट्स (यूरोप) लिमिटेड द्वारा संचालित है। जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा और सीएफडी जैसे ट्रेडिंग लीवरेज प्रोडक्ट सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि वे आपकी पूंजी के लिए उच्च जोखिम का जोखिम लेते हैं। कृपया सुनिश्चित करें कि आप अपने निवेश के उद्देश्यों और व्यापार के पहले के स्तर के स्तर को ध्यान में रखते हुए, और यदि आवश्यक हो, स्वतंत्र सलाह लेने के लिए शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें। कृपया पूरा जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें। हॉटफोरेक्स यू.एस. कनाडा, बेल्जियम, ईरान, सूडान, सीरिया, उत्तर कोरिया और जापान से ग्राहकों को स्वीकार नहीं करता है। कॉपीराइट 2017 - सभी अधिकार सुरक्षित जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा और सीएफडी जैसे ट्रेडिंग लीवरेज उत्पाद सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं क्योंकि वे आपकी पूंजी के लिए उच्च स्तर की जोखिम लेते हैं। कृपया पूरा जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें। जोखिम चेतावनी: याद रखें कि विदेशी मुद्रा और सीएफडी लाभकारी उत्पाद हैं और परिणामस्वरूप सभी निवेशित पूंजी का नुकसान हो सकता है। कृपया हमारी जोखिम प्रकटीकरण पर विचार करें। मनी ट्री बहरीन। ट्रेडिंग खाता 6XXX9 सोमवार, 2 9 अप्रैल, 2018 मैं हॉटफोरेक्स के साथ एक PAMM प्रबंधक हूं मैं वास्तव में गुणवत्ता ग्राहक सेवा और निष्पादन में विश्वास करता हूं, और एक ईमानदार दलाल एक मनी मैनेजर के लिए सबसे अच्छी संपत्ति है। मैंने ग्राहकों को हॉटफोरेक्स के लिए सिफारिश की है और उन सभी के पास वास्तव में अच्छा अनुभव है सबसे अच्छा हिस्सा उनकी ग्राहक सेवा, निष्पादन और वास्तव में शांत ऑफर है। रियाज़। इंडिया। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXX6 रविवार, 14 अप्रैल, 2018 मैं अपने अनुभवों को यहाँ हॉटफोरेक्स के साथ साझा करना चाहूंगा, 16 महीने से पहले मैं अच्छे काम की तलाश में था और उस समय मैंने गूगल पर खोज की कि ऑनलाइन पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है, मैंने पाया कि विदेशी मुद्रा ऑनलाइन पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका है, इसलिए मैंने एशियाई देशों के अच्छे विदेशी मुद्रा दलालों के बारे में शोध किया, मुझे पता चला कि वहाँ दो मशहूर ब्रोकर हैं जिनमें से एक है Insta InstaX और एक Hotforex है मैंने दोनों ब्रोकरों के साथ डेमो अकाउंट खोला और डेमो के साथ 1 महीने के बाद मैंने सीख लिया कि कैसे ट्रेडिंग करना है और मुझे गूगल सर्च और फॉरेक्स ट्रेनिंग वीडियो से बहुत सी सीखा है। मुझे भ्रम हुआ कि मैं किस ब्रोकर को लाइव से जाना है क्योंकि मुझे दलाल दोनों मिला एशियाई के लिए और मुझे Hotforex से एक ईमेल प्राप्त हुआ है कि उन्होंने सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ब्रोकर पुरस्कार जीता तो मैंने उनके साथ जाने का फैसला किया, मैंने सूक्ष्म अकाउंट से शुरुआत की और मुझे उनसे अच्छा परिणाम मिला, पहले महीने मैं 50 के बारे में खो गया था लेकिन मेरी गलती से और मैं सीखता हूं कि विदेशी मुद्रा में व्यापार कैसे करना है, 2 महीने के बाद मुझे लाभ के रूप में 150 मिल गया और 5 महीने बाद मैंने उनके साथ प्रीमियम खाता खोलने का फैसला किया। वर्तमान में मेरे पास उनके साथ प्रीमियम खाता है और आईएम मेरे व्यापार से बहुत खुश है, फैलता बहुत अच्छा है और वापसी भी महान है अभी मेरी मासिक आय मेरे प्रीमियम खाते से लगभग 700 से 1000 यूएसडी है मैं उनके साथ बहुत खुश हूं और मेरे अनुसार वे सबसे अच्छे दलाल हैं। मैं उन्हें 5 सितारा देना चाहता हूं। चुंग पेंग चीन। ट्रेडिंग अकाउंट 4XXXX5 मंगलवार, 9 अप्रैल, 2018 मेरे स्कैल्पिंग के लिए निष्पादन अच्छा, शांत स्थिर है, लंदन और एनवाई सत्रों के दौरान फैली फैली हुई है, यह कम तरलता और सोमवार के उद्घाटन के दौरान चौड़ा हो सकता है, मैं समर्थन के ज्यादा प्रशंसक नहीं हूं इसलिए मैं उनसे ज्यादा बात न करें सुधार करने के लिए बहुत सारे कमरे हैं, लेकिन अब के लिए उनकी सेवाओं से संतुष्ट हैं I महिंद्रा गुप्ता इंडिया। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXX1 मंगलवार, 2 अप्रैल, 2018 हॉट फ़ॉरेक्स मेरा पहला ऑनलाइन ब्रोकर है, मैं स्थानीय भारतीय स्टॉक का व्यापार करने से हूं, और एक दोस्त का कहना है कि मुझे विदेशी मुद्रा की कोशिश करनी चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा को भारत में अनुमति नहीं है, लेकिन कई भारतीय विदेशी मुद्रा में व्यापार करते हैं, इसलिए मैं हॉट फ़ॉरेक्स में शामिल हो गया, मैं सचमुच खुश हूं कि मेरे पास मेरे बैंक से मेरा पहला पैसा मिला, धन्यवाद। हॉट फ़ॉरेक्स अच्छा ब्रोकर है माफ़ कीजिए मेरी अंग्रेज़ी अच्छी नहीं है। आरिफ ट्रॅन वियतनाम। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXX5 मंगलवार, 2 अप्रैल, 2018 इस दलाल के बारे में मुझे पसंद एक बात उनका समर्थन है, मैं उनके साथ 14 महीनों तक व्यापार कर रहा हूं और मुझे लगता है कि लोग मुझे पहले से ही सभी प्रश्नों के बारे में जानते हैं जो मेरे पास थे, एक व्यापारी के रूप में हम सभी के बारे में हमारा संदेह है, और हम पूछते हैं, मैं उनसे बराबरी करने और एक अच्छा काम करने के लिए सराहना चाहता हूं, यह सब दलाल अच्छा है, निष्पादन बुद्धिमान तेजी से और सुविधाजनक है, जमा, मैं बोनस के बारे में ज्यादा टिप्पणी नहीं कर सकता क्योंकि मैंने अभी तक कोई भी कोशिश नहीं की है केविन स्टेपीटर दक्षिण अफ्रीका। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX2 सोमवार, 1 अप्रैल, 2018 हॉट फ़ॉरेक्स के पास विशेष रूप से बड़ी बड़ी कंपनियां हैं जो कि यूरो -200 के औसत से कम हैं, इसकी कम से कम 1.5-2.2 पिप्स के बीच जो कि एसटीपी ब्रोकर के लिए उत्कृष्ट है, उनका निष्पादन स्वीकार्य है, इसकी अभी भी तेजी से माना जाता है, मैं गया हूं लगभग आधे से ज्यादा साल के लिए उनके साथ व्यापार करना अधिकतर स्केलिंग करता है, मुझे निकासी के साथ कोई समस्या नहीं है। Hotforex एक अच्छा दलाल और काम करने में आसान है मैं एक महीने या उसके बाद अपने कर्नक्स खाते को देखने की योजना बना रहा हूं और देखिए कि क्या होता है, मैं अपनी समीक्षा को अपडेट करने की कोशिश करूंगा शुभकामनाएँ। उदय महमूद पाकिस्तान। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX7 रविवार, 31 मार्च, 2018 मैं 2 साल हॉट फ़ॉरेक्स के साथ अनुभव खो रहा हूं। दो साल बाद मेरा उद्घाटन यह ब्रोकर ग्राहकों के खिलाफ है। मैं व्यापार विदेशी मुद्रा, कॉफी और सूचकांक। एक बार जब मैं डिएक्स इनएक्स बोली खरीदता हूं और 25 फरवरी से पूछता हूं कि साधन खरीदने पर 25 का नुकसान होता है। मैं कॉफ़ी का व्यापार भी कर रहा हूं। सूक्ष्म कॉफ़ी लॉट 5 यूएस की कीमत, लेकिन कुछ समय आप कॉफ़ी माइक्रो लॉट बिड खरीदते हैं और डिफ्र्रफीज़ से 136 बोली मूल्य पूछते हैं 141 पूछते हैं कि आप सीलिंग या खरीदते समय 40 खोते हैं और अगर आपके पास 50 खाते हैं आपका खाता केवल एक क्लिक हटाएं वे ग्राहकों को शिकायत नहीं कर रहे हैं, मैं शिकायत कर रहा हूँ कि मैं सॉरी हॉटफोरेक्स नियमन प्राधिकरण को भी घोटाला कर रहा हूं। मार्कोस सिल्वा रिबेरो ब्राजील। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX8 शुक्रवार, 2 9 मार्च, 2018 आज मुझे हॉट फ़ॉरेक्स से मेरी नवीनतम वापसी वापस मिली, और इस वापसी के साथ मुझे पहले से ही निवेश की वापसी मिल गई है। मैंने इस दलाल से 7 महीने पहले 2000 डॉलर या कुल मिलाकर कुल मिलाकर निवेश किया था, पहले तो मुझे संदेह था - मैं स्थिति व्यापार का मिश्रण और EURJPY पर स्केलिंग करता हूं, निष्पादन महान है, और व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि फैलता स्वीकार्य हैं - सभी पर आहरण के साथ कोई समस्या नहीं, Ive केवल 7 महीनों में कुल 5 निकासी कर दिए। - मैंने केवल उन सत्यापन मुद्दों के साथ दो बार समर्थन किया है, जो वास्तव में अच्छा थे। हॉट फ़ॉरेक्स एक अच्छा दलाल है, और इसका सबसे अच्छा हिस्सा मुझे अपना निवेश वापस मिल गया है और अब भी इसके साथ व्यापार करने के लिए पर्याप्त है। DiggerOfTruth। कनाडा। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXX 9 गुरुवार, 28 मार्च, 2018 यह दलाल एक चारा और स्विचहंट डेस्टोरी बाल्टी की दुकान है। वे आपको 50-100 बोनस योजनाओं के साथ लुभाने के लिए केवल आपके खिलाफ शर्त लगाते हैं और फिर अपने व्यापार को बाधित करते हैं और उन्हें अपने लाभदायक बंद होने से भारी नुकसान उठाने के लिए पर्ची कर देते हैं। वे ईसीएनएसटीपी नहीं हैं: वे मार्केट मैकर्स, स्टॉप लॉस शिकारी हैं, जो बोनस की शर्तों का हवाला देते हैं, अपने खाते की शर्तों की सुरक्षा के लिए अपने सामान्य मार्जिन को 20 में बंद कर देते हैं। CURSE BOYCOTT इन शैलियों और सभी के बारे में सब जानते हैं अपनी समीक्षा सबमिट करें हॉटफोरेक्स के लिए अपनी खुद की विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षा सबमिट करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म भरें आपकी समीक्षा की समीक्षा एक मध्यस्थ द्वारा की जाएगी और इस पृष्ठ पर प्रकाशित की जाएगी। EarnForex के लिए एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करने से आप पुष्टि करते हैं कि आप इस समीक्षा को प्रकाशित करने और बिना किसी वारंटी के बिना इस समीक्षा को बदलने के अधिकार प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक मान्य ईमेल पता दर्ज कर रहे हैं। इस ईमेल पर एक पुष्टिकरण लिंक भेजी जाएगी। एक प्रयोज्य ई-मेल पते से पोस्ट की गई समीक्षा (उदा। उदाहरण मेलिनेटर) प्रकाशित नहीं की जाएगी। कृपया अपना सामान्य ई-मेल पता सबमिट करें जिसका उपयोग आपसे संपर्क करने के लिए किया जा सकता है कृपया, अपनी समीक्षा के पाठ में कपटपूर्ण और गलत भाषा से बचने का प्रयास करें, या इसे प्रकाशन से अस्वीकार कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment